Viral Video: Leopard suddenly collided with a cyclist, watching the video, people said – both turned out to be lucky

Viral Video साइकिल सवार से अचानक टकरा गया तेंदुआ– सड़कों पर साइकिल की सवारी करने के लिए साइकिल चालक को स्वतंत्र रूप से नेविगेट करने के लिए कई बाधाओं से बचने की आवश्यकता होती है; वे अन्य वाहनों से लेकर गड्ढे, पैदल चलने वालों और घरेलू या जंगली जानवरों तक हो सकते हैं।

जिस चीज की कोई उम्मीद नहीं कर सकता है वह एक छोटी सी दुर्घटना का कारण बन सकती है वह है एक तेंदुआ जो नीले रंग से बाहर कूद रहा है। असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में एक साइकिल सवार के साथ ऐसा ही हुआ है और यह डरावना भी नहीं है। इस साल जनवरी में हुई यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

असम में तेंदुए ने साइकिल सवार को मार गिराया

भारतीय वन अधिकारी परवीन कस्वां द्वारा साझा किए गए वीडियो में, एक साइकिल चालक को सड़क के किनारे सवारी करते देखा जा सकता है, जब एक तेंदुआ जंगल के अंदर से छलांग लगाता है, उसे इस तरह से मारता है कि उसका दोपहिया वाहन असंतुलित हो जाता है और वह दौड़ने से पहले गिर जाता है, वापस अंदर।

फॉर्च्यून ने साइकिल चालक का साथ दिया क्योंकि वह बिना किसी बड़ी चोट के बच गया। साइकिल चालक को सदमे की स्थिति में देखा गया क्योंकि वह तुरंत अपने कूल्हे की जाँच करते हुए सड़क के दूसरी ओर भाग गया।

IFS परवीन कस्वां ने साइकिल सवार का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि साइकिल सवार को भी अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा था.

“यह घटना जनवरी में काजीरंगा में अधिकारियों द्वारा लगाए गए कैमरे में कैद हो गई थी। तेंदुआ राजमार्ग पार करने की कोशिश कर रहा था। दोनों भाग्यशाली थे। तेंदुए बहुत अनुकूलनीय प्रजातियां हैं। वे खेतों, गन्ने की फसलों, चाय बागानों और यहां तक ​​कि शहरों में भी रहते हैं। पहाड़ियों और जंगलों में।

कभी-कभी बातचीत सुरक्षित होती है लेकिन कई बार टकराव भी पैदा हो जाता है। कल्पना कीजिए कि सड़क पर एक साइकिल चालक को तेंदुए की चपेट में आ सकता है, “आईएफएस कस्वां ने ट्वीट किया।

विशेष रूप से, काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान गैंडा, एशियाई हाथी, जंगली एशियाई जल भैंस, बंगाल टाइगर और तेंदुए सहित कई जानवरों का घर है।

script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment