Avneet Kaur The actress wore short clothes by writing life short, people said all this in such a short time

Avneet Kaur लाइफ शार्ट लिखकर कपड़े भी शार्ट पहन लिए अभिनेत्री ने, लोगों ने कहा इतनी कम में यह सब : आप अगर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं तो अवनीत कौर का नाम शायद आपके लिए नया नहीं है यह बात तय है। अवनीत कौर मालदीव में हॉलीडेज मना रही है और साथ ही साथ अपने फैन्स को फोटोज के जरिये अपडेट भी कर रही है जिसकी झलक शायद आपने ऊपर की तस्वीर में देख ही ली है।

अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस लिल में बतौर प्रतिभागी की थी, इसके अलावा अवनीत डांस के सुपरस्टार में भी नजर आयीं थी अवनीत ने अपना एक्टिंग का डेब्यू टीवी शो मेरी मां से किया था, इस शो में उन्होंने झिलमिल की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतिभागी नजर आयीं। वर्ष 2012 में शो सावित्री में मुख्य भूमिका निभाई थी।

Avneet Kaur, Avneet Kaur Bold Photos, avneet kaur latest pic, avneet kaur new photo, people said all this in such a short time, The actress wore short clothes by writing life short

इसके अलावा अवनीत फिल्म मर्दानी में नजर आ चुकी हैं। वर्ष 2013 में एकबार अवनीत जीटीवी के शो एक मुट्ठी आसमान में पाखी कपूर की भूमिका में दिखाई दी थी। अवनीत वर्ष 2014 में टीवी सीरिज हमारी सिस्टर दीदी में ख़ुशी की भूमिका में दिखाई दी थीं। हाल ही में अवनीत चन्द्र नंदिनी में राज्कुंर बिन्दुसार की पहली पत्नी की भूमिका में नजर आयीं थी।

अब आपने अवनीत का जो रूप देखा शायद वह हैरान कर देने वाला है महज 20 साल की उम्र में इतनी बोल्ड फोटोज देना बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के बस की बात नहीं है जो कारनामा ये दिखा रही है यह वाकई में काबिले तारीफ है।

 

script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment