Urfi Javed shot a bold video in the garden by pasting flowers on his body, watch here

Urfi Javed shot a bold video in the garden by pasting flowers on his body, watch here उर्फी जावेद ने शरीर पर फूल चिपकाकर बगीचे में शूट किया बोल्ड वीडियो– फैशन के नाम पर उर्फी जावेद जब भी कुछ अलग करती हैं तो हमेशा लोगों का दिल जीत लेती हैं. उर्फी की इन ड्रेसेस को देखकर कोई उनके लुक्स की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके अजीब ड्रेसिंग सेंस से हैरान है। ऐसा इस बार भी हुआ। उर्फी ने इस बार गार्डन में फूलों से बनी बिकिनी पहनी है। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

अपने नए वीडियो में उर्फी अपने शरीर को फूलों से ढकती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने पीले रंग की बिकिनी पहनी है। उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने अपना नया बिकिनी अंदाज दिखाया. अपने लुक को लेकर एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया था और उनके बाल खुले हुए थे.

उर्फी जावेद पीले फूलों से बनी बिक*इनी पहनकर बगीचे में पहुंचीं। वीडियो में उर्फी अपने शरीर को हिलाती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद फ्लर्ट करते हुए इस बिकिनी को कुछ इस तरह से पहनती हैं कि कोई भी उनका दीवाना हो जाए. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Uri Javed Reaction
Uri Javed Reaction

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- ‘फूल हूं गुलाब की चमेली समझ में नहीं आता। मैं दीवाना हूँ, अपने दोस्त को गलत मत समझना।

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- ‘लोगों को नजरअंदाज करना और बोल*डी लुक देना साहस का एक बड़ा काम है।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘आपकी रचनात्मकता आसमान से भी ऊंची है।’ चौथे यूजर ने लिखा-‘ आपके आत्मविश्वास को सलाम

script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment