She Season 2 Review: Will she be able to break Ashram’s record?

She Season 2 Review– महिला केंद्रित आपराधिक नाटक Series जल्द ही एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी, और प्रशंसकों को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि प्रीमियर की तारीख नजदीक है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने जुलाई 2021 में एक घोषणा क्लिप के साथ एक सफल सीज़न के बाद Series के नवीनीकरण की घोषणा की, जिसमें खुलासा किया गया कि एक सीक्वल पर काम चल रहा है।

शी सीज़न 2 की रिलीज़ की तारीख की पुष्टि अंततः मई 2022 में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया पर की गई। दूसरी ओर, प्रशंसक दूसरे सीज़न में कथानक और चरित्र विकास के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थे। स्ट्रीमिंग साइट का आधिकारिक टीज़र दर्शकों को एक झलक देने के लिए आज, 3 जून को पोस्ट किया गया था।

She Season 2 Story

दूसरा सीजन वहीं से शुरू हुआ जहां पहला खत्म हुआ था। ड्रग डीलर नायक को बेनकाब करने के लिए भूमि को वापस जाने के लिए कहा जाता है।

एक अंडरकवर ऑफिसर नायक को बेनकाब करने के लिए भूमि एक बार फिर वेश्या का काम करेगी। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि भूमि अब बदल रही है.

She Season 2 Review: क्या आश्रम की रिकॉर्ड तोड़ पायेगी? – Todaygovtjobnews.com

Director: Arif Ali

Date Created: 2022-06-16 23:08

Editor’s Rating:
4

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भूमि इस मामले को सुलझा पाती हैं या कहानी एक और मोड़ लेती है।
17 जून 2022 से यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

She Season 2 Review

अपने नए साहस और एक यौन संगत साथी को खोजने की खोज से प्रेरित, भूमि (अदिति पोहनकर) एक मायावी अपराधी मास्टरमाइंड, नायक (किशोर कुमार जी) को पकड़ने के मिशन पर एक अंडरकवर एजेंट के रूप में मुंबई की अंधेरी गलियों में बार-बार आती है। निर्माता इम्तियाज़ अली की ‘शी’ सीरीज़ की दूसरी आउटिंग एक उतार-चढ़ाव वाली तरंग दैर्ध्य के साथ आती है – आंशिक रूप से आकर्षक, अन्यथा हास्यपूर्ण।

समीक्षा: जब अमेरिकी उत्तराधिकारी पैटी हर्स्ट फिरौती के लिए बंदी बनाए जाने से लेकर अपने बंधुओं के साथ बैंकों को लूटने तक चली गई, तो दुनिया एक स्वर में हांफने लगी। यह 1994 था और उन्होंने इसे ‘स्टॉकहोम सिंड्रोम’ कहा – आपके पीड़ा को दूर करने के लिए एक जटिल निदान।

निर्माता इम्तियाज अली की ‘शी’ (उनके फिल्म निर्माता भाई, आरिफ अली द्वारा निर्देशित) – आधुनिक समय के अपरंपरागत मिलन-प्यारे में एक अनुभवी – को देखते समय आपको नायक से एक समान समझ मिलती है।

अपने स्वयं के प्रवेश से कोई परी नहीं, अली की भूमिका परदेशी एक महिला के आघात को आंतरिक करती है – और यह कहने का कोई विनम्र तरीका नहीं है – ‘बिस्तर में मृत मांस’ होने के लिए उपहास किया गया है।

डेब्यू सीज़न इन पंक्तियों के साथ चला, कुछ अतिरिक्त के साथ प्लॉट को तेज करने के लिए जो पहले से ही एपिसोड 3 से घटने लगा था, और यह कोई अलग नहीं है – कुछ बड़े पैमाने पर ट्विस्ट और टर्न जिनका हम यहां उल्लेख नहीं कर सकते हैं, निश्चित रूप से।

यहाँ ‘शी’ का दिलचस्प पहलू है: जब यह सही नोटों को हिट करता है, विशेष रूप से महिलाओं को ताकत से लैस करता है और कट्टर लोगों को बुलाने के लिए एक कठोर आवाज देता है, तो यह जल्दी से एक रमणीय नाटक में बदल जाता है। लेकिन जब ऐसा नहीं होता है – और यह इस सीज़न के अधिकांश भाग के लिए जाता है – आपको आश्चर्य होता है कि क्या आपने अभी जो देखा वह केवल एक मजाक के रूप में था। उदाहरण के लिए, मुंबई में निर्मम धूप के नीचे एक ऊनी बेरी पहने एक निश्चित चरित्र: क्या वह चरित्र स्केच आपको एक मृत विवादास्पद राजनीतिक व्यक्ति की याद दिलाता है? यहां बड़ा सवाल यह है कि क्या ऐसा करना चाहिए था?

सीज़न 2 में, ‘शी’ थ्रिलर-गैंगस्टर-वॉर सबप्लॉट पर पूरी तरह से जाने के एकमात्र मिशन के साथ शुरू होती है – एक ऐसा आधार जिसे सीज़न 1 में केवल एक विचार के रूप में स्थापित किया गया था – जबकि भूमि की प्रगति पर प्रकाश डालते हुए (या कमी की कमी) यह) नियमित अंतराल पर।

काम करने के लिए सात लंबे एपिसोड के साथ, स्पष्ट रूप से, इस श्रृंखला में विसंगतियों को दूर करने और अपने उपकरणों को तेज करने के लिए बहुत समय था। यह नहीं चुनता है। न केवल कहानी की बेतरतीबी – और वर्णन की मधुर शैली और कई बार, अभिनय – यहां तक ​​​​कि इनमें से कुछ अभिनेता 80 के दशक के नायकों पर आधारित हैं: केस इन पॉइंट, फर्नांडीज के वरिष्ठ। इसलिए, कनवल्शन एक ‘भावना’ नहीं है जो अपने पात्रों से व्यवस्थित रूप से बहती है, बल्कि एक मजबूरी है – ‘अलग’ दिखने की आवश्यकता – घटना।

She Season 2 Cast

  • Aaditi Pohankar
  • Kishore Kumar G
  • Vishwas Kini
  • Shivani Rangole
  • Sam Mohan
  • Suhita Thatte
  • Saqib Ayub
  • Sandeep Dhabale
  • Rohit Kokate
  • Mohammad Ali Baig
  • Resh Lamba

She Season 2 Details

Title She Season 2
Main Cast Aaditi Pohankar
Kishore Kumar Huli
Vishwas Kini
Genre Crime Thriller
Concept Imtiaz Ali
Director Arif Ali
Producer Ajit Andhare
Co-producer Mohit Choudhary
Story and Screenplay Imtiaz Ali
Editor Manish Jaitley
DoP Amit Roy
Music Ishaan Chhhabra
Lyrics Irshad Kamil
Sound Designer Sampath Alwar
Costume Designer Arun J Chauhan
Executive Producer Anjali Bhushan
Abhishek Gupta
Supervising Producer Mohan Bangera
Creative Producer Prannoy Mehta
Sayantan Mukherjee
Casting Director Mukesh Chhabra CSA
Production Designer Suman Roy Mahopatra
Production House Tipping Point Productions
Window Seat Film
script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment