O2 Movie Review: Nayanthara’s Survival Drama Is Ambitious, But Misses The Mark

O2 Movie Review

स्टार कास्ट: नयनतारा, मास्टर ऋत्विक, आरएनआर मनोहर, भरत नीलकंदन, आदुकलम मुरुगादॉस
निर्देशक: जीएस विकनेशो
O2, सर्वाइवल ड्रामा जिसमें नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं, आखिरकार Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो गई है। जीएस विकनेश द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक एकल माँ के अपने छोटे बेटे को बचाने के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले ओ2 को एसआर प्रकाश बाबू और एसआर प्रभु द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

क्या नयनतारा-स्टारर उम्मीदों पर खरी उतरती है? जानने के लिए यहां पढ़ें O2 मूवी का रिव्यू…

o2 ,nayanthara ,disney hotstar ,hotstar, gs ,viknesh

याय क्या है:

नयनतारा और बाल कलाकार ऋत्विक का प्रदर्शन

दिलचस्प आधार

नहीं क्या है:

कहानी कहने में विश्वास की कमी

उथले वर्ण

कमजोर सेकेंड हाफ और क्लाइमेक्स

O2 मूवी रिव्यू: नयनतारस सर्वाइवल ड्रामा इज एम्बिशियस, बट मिसेज द मार्क | O2 समीक्षा | नयनतारा O2 रिव्यूO2 मूवी रिव्यू: नयनतारा सर्वाइवल ड्रामा महत्वाकांक्षी है, लेकिन मिस द मार्क | O2 समीक्षा | नयनतारा O2 समीक्षा
भूखंड

पार्वती (नयनतारा) एक अकेली माँ है जो अपने छोटे बेटे वीरा (ऋत्विक) के साथ रहती है। बच्चा सिस्टिक फाइब्रोसिस नामक विकार से पीड़ित है, जिससे उसके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के सहारे के बिना सांस लेना मुश्किल हो जाता है। यह जानने के बाद कि वीरा सर्जरी के बाद सामान्य जीवन जी सकती है, वह उसे उसी के लिए कोच्चि के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में ले जाती है। हालांकि, व्यस्त यात्रा उनके जीवन को खतरे में डाल देती है, और पार्वती अपने बेटे और उसके ऑक्सीजन सिलेंडर दोनों को बचाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है।

पटकथा और निर्देशन

निर्देशक जीएस विकनेश ने एक दिलचस्प आधार के साथ ओ2 की शुरुआत एक आशाजनक आधार के साथ की। फिल्म निर्विवाद रूप से महत्वाकांक्षी है और कुछ ऐसे क्षण प्रस्तुत करती है जो एक छाप छोड़ते हैं। एक प्यारी माँ और उसके बीमार बच्चे के बीच का रिश्ता सहजता से स्थापित हो जाता है, और यह बाद में फिल्म की प्रमुख बचत में से एक के रूप में सामने आता है। फिल्म पहले हाफ में लिंक छोड़ कर अपने दर्शकों को जोड़ने की कोशिश करती है जो दूसरे हाफ में कुछ स्थितियों से जुड़ते हैं।

लेकिन जब कहानी कहने में दृढ़ विश्वास की बात आती है तो O2 लड़खड़ा जाता है। पार्वती और उनके बेटे वीरा के अलावा, अन्य सभी पात्र उथले लगते हैं और बस एक उचित चाप की कमी होती है। इससे दर्शकों के लिए किसी भी किरदार से जुड़ना बेहद मुश्किल हो जाता है। दूसरे भाग में कार्यवाही जबरदस्ती समाप्त होती है, और फिल्म एक जबरदस्त चरमोत्कर्ष के साथ समाप्त होती है।

O2 में निश्चित रूप से एक मनोरंजक उत्तरजीविता नाटक बनने की क्षमता थी, लेकिन लेखन और वर्णन में दृढ़ विश्वास की कमी इसे एक असंतोषजनक घड़ी बनाती है।

O2 उन फिल्मों में से एक है जो एक दिलचस्प आधार के साथ एक महत्वाकांक्षी नोट पर शुरू होती है, लेकिन निशान से चूक जाती है। यह नयनतारा-स्टारर एक जबरदस्त, प्रचलित फिल्म के रूप में समाप्त होती है।

script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment