Aishwarya Rai Bachchan Even Stuns In Her Passport Picture, But Shameless Trolls Say “500 Kilo Makeup Hai Toh Dikhegi Hi Na Achi”

Aishwarya Rai Bachchan ऐश्वर्या राय बच्चन निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं, न केवल उनकी शाश्वत सुंदरता के लिए, बल्कि जिस तरह से वह खुद को अत्यंत अनुग्रह के साथ निभाती हैं। अभिनेत्री ने पिछले कुछ वर्षों में कई तरह की फिल्मों में काम किया है और वह चाहे जो भी किरदार निभा रही हों, वह लगभग सहजता से उसमें फिट हो जाती है। हाल के एक घटनाक्रम में, ऐश की एक पुरानी पासपोर्ट तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है और नेटिज़न्स इस पर दिलचस्प लग रहे हैं।

अनवर्स के लिए, ऐश्वर्या पहले तब चर्चा में थीं जब उन्होंने अबू धाबी में अपने परिवार के साथ IIFA अवार्ड्स में शिरकत की थी। उसने, अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ, शो को पूरी तरह से चुरा लिया, जब उन्होंने एक साथ नृत्य किया, भले ही यह केवल कुछ मिनटों तक चला। यह तब हुआ जब जूनियर बच्चन ने दर्शकों के पास जाने और अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुछ फिल्में करने का फैसला किया, जो अन्य लोकप्रिय सितारों की एक श्रृंखला के बीच बैठे थे।

TAGSAishwarya Rai Bachchan,Bollywood,Bollywood Celebs,Bollywood Gossips,Entertainment News

घटनाओं के सबसे हालिया मोड़ में, ऐश्वर्या राय बच्चन के पुराने पासपोर्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और ऐसा लग रहा है कि लोग इसे लेकर काफी बंटे हुए हैं। वायरल तस्वीर से उसका पासपोर्ट नंबर, हस्ताक्षर और तस्वीर सामने आई है लेकिन तस्वीर कितनी वैध है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के पासपोर्ट पर तस्वीर वह हिस्सा है जिसने अधिकांश नेटिज़न्स को स्तब्ध कर दिया है क्योंकि अभिनेत्री इसमें बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही है। उसे एक साधारण सफेद टॉप पहने देखा जा सकता है जबकि उसके बालों को हल्का मेकअप और खुले बालों के साथ खुला छोड़ दिया गया है। फिटलुक द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर पर एक नजर।

 

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर ने विभिन्न दृष्टिकोणों को सबसे आगे लाया है। कुछ लोगों ने इस बारे में बात की है कि कैसे अमीर लोगों को तस्वीर लेने से पहले लंबे समय तक इंतजार करने की आवश्यकता नहीं होती है, जबकि अन्य ने इस बात पर जोर दिया है कि वह कितनी स्वाभाविक रूप से सुंदर है।

  • “दीदी हमें आधार कार्ड की झलक देखना है”, एक टिप्पणी ने कहा।
  • “जल क्यों राय हो तुम सब भी मेकअप करो किसने रोका है”, एक ट्रोल ने लिखा।
  • पासपोर्ट में सब ही अच्छे दिखते हैं”, एक अन्य टिप्पणी का उल्लेख किया गया
  • “500 किलो मेकअप है तो देखेंगे ही ना अच्छा”, उनमें से एक पढ़ा।
  • बॉलीवुड पर और अधिक के लिए कोईमोई में ट्यून करें
script>

This is a Hindi website. Where you will get to read the latest news and reviews of new web series, TV shows, movies daily.

Leave a Comment